Sunday 16 August 2020

दांतो का पीलापन गायब सिर्फ इस फल से!

दोस्तों आज मैं आपसे शेयर करना चाहता हूं एक सिंपल लाइफ हैक जो कर देगा आपके दातों को सफेद सिर्फ 5 मिनट में यह मेरा चैलेंज है हेलो फ्रेंड वेलकम टू फिट मसल
दोस्तों अगर आप चाहते हैं तो अपने दांतो को और भी ज्यादा सफेद तो मैं आपसे शेयर करना चाहता हूं एक आसान सा तरीका जो आपके दातों को मोतियों की तरह चमका देगा वह भी सिर्फ 5 मिनट में दोस्तों मुझे भी उसके बारे में कुछ साल पहले ही पता चला था और तब से मैंने काफी बार इसको आजमाया है और यकीन मानिए दोस्तों हर बार यह एक जादू की तरह काम करता है सबसे अच्छी बात यह है कि इसको करना इतना आसान है कि हम में से जो भी आलसी इंसान भी होगा वह भी उसको बड़े आराम से कर लेगा यह 100% नेचुरल उपाय है इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है और मजेदार बात यह है कि इसको करने के लिए सिर्फ एक इनग्रेडिएंट चाहिए मुझे लगता है कि यह बेस्ट टाइम है इसके बारे में बात करने के लिए क्योंकि
यह इनग्रेडिएंट्स  हर सीजन बड़ी आसानी से मिल जाता है और वह स्ट्रॉबेरी है आपको बस इतना करना है कि स्ट्रॉबेरी का एक चम्मच से पेस्ट बना लो और हर बार ब्रश करने से पहले थोड़ा सा यह पेस्ट अपने टूथपेस्ट के साथ ही लगा लो और नॉर्मल ब्रश करें बस इतना ही ध्यान रखना है कि स्ट्रॉबेरी की दातों की हर तरफ से अच्छे से मसाज हो जाए।
सिर्फ आप यह करके देखिए आप हैरान हो जाएंगे अपने दातों के कलर को देखकर मैं तो कहूंगा कि बस आप इसको रेगुलरली 5 दिन के लिए कर लीजिए मोतियों जैसी चमक के लिए दो-तीन महीनों तक । दोस्तों वैसे यह कोई जादू नहीं है
अगर आप किसी प्रोफेशनल के पास भी जाते हैं तो वही यूज़ करते हैं और इसमें यह भरपूर मात्रा में Melic acid पाया जाता है सोचिए यह स्ट्रॉबेरी में इतना है कि अगर आप इसको खा भी ले तो आपको डिफरेंस समाज में आ जाएगा दोस्तों मैंने पहले काफी दांत सफेद करने के तरीके ट्राई किए जैसे कि केले के छिलकों से दातों को रगड़ना हल्दी से या बेकिंग सोडा या नींबू के रस से ब्रस करना और जहां तक मार्केट में मिल रहे इस पार्किंग वाइट और नमक वाले टूथपेस्ट की बात हैतो मैं उन्हें कभी भी रेकोमेंड नहीं करूंगा कभी इनमें बहुत सारे हार्मफुल केमिकल्स होते हैं दातों की चमक का तो पता नहीं पर खराब जरूर करते हैं
लेकिन सच में जितने कारगर यह स्ट्रॉबेरी वाला उपाय है मुझे तो और कोई भी नहीं लगा मैंने मेजर इंप्रूवमेंट देखी है अपने दांतो में और मुझे यह काफी पसंद है एक तो यह इतना इजी है आप चाहो तो बस एक बार स्ट्रॉबेरी पेस्ट बनाकर फ्रीज में रख लो और अगले चार-पांच दिन तक यूज करो दूसरा यह है कि यह इतना सस्ता है स्ट्रॉबेरी का क्या ही खर्चा होगा आराम से आपको मिल जाएंगी किसी भी फ्रूट या शेक की दुकान से दोस्तों इस सीजन 2-4 स्ट्रॉबेरी खरीद लो और अपने चमकते हुए मोतियों जैसे दांत को और भी चमका लो
वैसे भी शादियों का सीजन आ ही गया है और हां ये उपाय जरूर ट्राई करें।

Share:

0 comments:

Post a Comment

लो इम्यूनिटी कैसे बढ़ाए।

दोस्तों क्या आपकी इम्यूनिटी लो है? क्या आपको बहुत जल्दी सर्दी ज़ुकाम हो जाता है? क्या आप हमेशा थके थके से महसूस करते हैं या आपको स्किन प्रॉब...

Search This Blog

Blog Archive

Powered by Blogger.

Recent Posts

Unordered List

Pages

Theme Support